Vehicle Master

Latest features about vehicles in India

Hero Motocorp Offers: हीरो मोटोकॉर्प ने टू-व्हीलर खरीदारों को सस्ती और आसान फाइनेंस सर्विस मुहैया कराने के लिए रिटेल फाइनेंस कार्निवल (Retail Finance Carnival) शुरू किया है.

 hero motocorp starts retail finance carnival for auto loan

Hero Motocorp Retail Finance Carnival: हीरो मोटोकॉर्प ने टू-व्हीलर खरीदारों को सस्ती और आसान फाइनेंस सर्विस मुहैया कराने के लिए रिटेल फाइनेंस कार्निवल (Retail Finance Carnival) शुरू किया है. कंपनी द्वारा शुरू किया गया यह कार्निवाल इस साल के आखिरी तक यानी 31 दिसंबर तक चलेगा. रिटेल फाइनेंस कार्निवाल आयोजित शुरू करने से कंपनी का लक्ष्य सभी ग्राहकों को सस्ती दरों पर फाइनेंस सर्विस मुहैया करना और उनके लिए वाहन खरीद को सरल करना है.

देश के किसी भी हिस्से के लोग हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) के रिटेल फाइनेंस कार्निवल का फायदा उठा सकते हैं. यह स्कीम सभी के लिए है. इस फाइनेंस कार्निवाल के साथ ग्राहकों को जीरो डाउन पेमेंट (Zero Down Payment), जीरो इंटरेस्ट रेट (Zero Interest Rate) और जीरो प्रोसेसिंग फीस (Zero Processing Fee) जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं. कंपनी के अनुसार, यह कार्निवाल लोगों में वाहनों की खरीद की क्षमता को बढ़ाएगा.

हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार, कार्निवाल के दौरान दोपहिया वाहन खरीदने वालों को बिना किसी चेक बुक या अन्य दस्तावेज के ऑटो लोन दिया जाएगा. ऑटो लोन देने का यह प्रोसेस सिर्फ आधार नंबर (Aadhaar Based Loan) पर आधारित होगा. इसका मतलब है कि ग्राहकों को ऑटो लोन लेने के लिए सिर्फ अपना आधार कार्ड दिखाना होगा है, उसी के आधार पर दोपहिया वाहन का लोन हो जाएगा.

इस योजना के बारे में और ज्यादा डिटेल से जानने और इसका फायदा उठाने के लिए आप कंपनी के अधिकृत डीलरशिप (Hero Motocorp Dealership) या ऑनलाइन चैनलों पर संपर्क कर सकते हैं. बता दें कि मौजूदा वक्त में होरो इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन भी बेच रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *